Heavy snowfall in Narkanda Shimla

After, heavy snowfall in narkanda shimla we decided to help the hotel staff in removing snow for the stair and roof. We enjoyed it and thought that to share this article with you.

नारकंडा शिमला में भारी बर्फबारी के बाद, हमने सीढ़ी और छत पर पड़ी बर्फ हटाने में होटल के कर्मचारियों की मदद करने का फैसला किया। 2 दिन से भारी बर्फबारी हो रही थी और बर्फ हर जगह थी होटल के बाल्कनी में और सीढ़ी पर होटल की एंट्री गेट पर हर जगह बर्फ थी। और हम बाहर जाना चाहते थे क्योंकि 2 दिन से बहुत ज्यादा हो रही थी लेकिन जब बाहर निकले तो जाने का रास्ता ब्लॉक था तो सीढ़ी से बर्फ हटाने के लिए मैंने कर्मचारियों से बात किया उन्होंने बहुत अच्छा व्यवहार किया और एक इंस्ट्रूमेंट होता है बेलचा जिसको बोलते हैं ,उसी से बर्फ साफ करने लगे बहुत ही अलग एक्सपीरियंस हमारा। हमने ऐसा अपनी लाइफ में कभी नहीं देखे थे लोगों को इन सब मुसीबतों का भी सामना करना पड़ता है। जो हमारे लिए खुशहाली होती है वहां के लोकल लोगों के लिए एक चैलेंज होता है उनके लिए एक मुसीबत की तरह होता है।

Heavy snowfall in Narkanda Shimla

क्योंकि नलों में पानी पूरा जाम हो जाता है और बर्फ जम जाता है हर जगह पानी जमे हुए रूप में होता है। प्रत्येक दिन काम करने में बड़ी दिक्कत आती है माउंटेन की लाइफ हमें बहुत ही रोमांचित करती है लेकिन वहां के लोकल लोगों के लिए पर्वतों की जो जीवन शैली होती है, वह बहुत ही कभी-कभी कष्टदायक हो जाती है ।बहुत दिनों तक जब ऐसे ही वहां भारी बर्फबारी चलती रहती है तो दुकानें बंद रहती हैं और सड़क भी बंद रहती है गाड़ियों का आवाजाही बंद रहता है। दोस्तों तो बहुत सारी जानकारी है जिसको मैं आपसे शेयर करना चाहती हूं। Snowfall in Narkanda Shimla हमारा एक अलग ही तरह का एक्सपीरियंस था



दोस्तों मैं आपको बता दूं कि नारकंडा शिमला का एक छोटा सा टाउन है ।वह 60 किलोमीटर की दूरी पर है सिटी सेंटर शिमला से वहां अक्सर ही बर्फबारी होती रहती है तो अगर आपको बर्फ का इंजॉय करना है स्नोफॉल का इंजॉय करना है ,तो आप वहां पर जा सकते हैं और दो-तीन दिन रुक सकते हैं मेरे वीडियोस में बहुत सारी जानकारी है अगर आप वीडियो देखेंगे तो आपको सारी इनफार्मेशन मिल जाएगी कैसे जाना है कहां रुकना है सब कुछ। और फ्रेंड्स मेरा यूट्यूब चैनल है panda traveller आप उस पर भी जाकर वीडियोस देखकर बहुत सारी इंफॉर्मेशन ले सकते हैं| Snowfall in Narkanda Shimla is a search topic for traveller.

more information link-

prayagraj to Sikkim tour https://youtu.be/kRFq6mUi9LE

snt New jalpaiguri to Gangtok https://youtu.be/YzOVfhK5bW4

hotel at isbt shimla-https://pandatraveller.in/2021/03/01/hotels-at-isbt-shimla/

Leave a Comment